हॉलीवुड की तरह सलमान का मुकाबला इस खतरनाक भेड़िए से होगा

33

Like Hollywood, Salman will be competing with this dangerous wolf – movie Tiger Zinda Hai

Salman fight dangerous wolf: अभी तक फिल्मों में हॉलीवुड स्टार्स को ही आपने भेड़ियों से लड़ते और जीतते देखा होगा. लेकिन अब यह बॉलीवुड में होगा और इसे ‘टाइगर’ सलमान खान अंजाम देंगे. सलमान खान अपनी अगली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में बर्फ के बीचोबीच भेड़िये से मुकाबला करते दिखेंगे और वह भी कुल्हाड़ी के साथ. यानी धमाकेदार सीन रहने वाला है यह.

इस फोटो को यशराज फिल्म्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया और लिखा,  इसे भेड़ियों के पास फेंक दो और ये उन सबको हरकार कर लौट आएगा. ऐसा है ये टाइगर.

More Read: Tiger Zinda Hai 2017 Best Movie | Salman Khan | Katrina Kaif

टाइगर जिंदा है के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर फिल्म का एक सीन पोस्ट किया है. जिसमें सलमान खान पर भेड़िया हमला कर रहा है, और सलमान बहुत ही कूल अंदाज में खड़े उसे देख रहे हैं. इस सीन को ऑस्ट्रिया की जमा देने वाली ठंड के बीच इंटरनेशनल स्टंट कोरियोग्राफर्स के साथ शूट किया गया है.

बता दें कि ‘टाइगर जिंदा है’ में कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी पांच साल बाद लौट रही है. ‘टाइगर जिंदा है’ सलमान खान की 2012 की फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है.

फिल्म में जबरदस्त एक्शन है, और सोशल मीडिया और यूट्यूब पर इसके गानों और ट्रेलर ने खूब धमाल मचा रखा है. वैसे भी ये फिल्म इस साल की आखिरी बड़ी रिलीज है.

इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जाफर ने किया है. ये फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है