JIO सिम में 10 जीबी फ्री डेटा के लिए इस टोल फ्री नंबर पर कॉल करें

86
JIO give 10gb free data

JIO give 10gb free data: रिलायंस जियो अपने मुफ्त और सस्ते टैरिफ योजनाओं के लिए जाना जाता है। होली के त्योहार को मनाने के लिए, ऐसा लगता है कि सेवा प्रदाता एक प्रस्ताव के साथ आया है। कई जियो ग्राहकों द्वारा पोस्ट की गई ट्वीट्स के माध्यम से, टेलीस्कोप चयनित ग्राहकों के लिए मुफ्त 10 जीबी डेटा दे रहा है। यह 10 जीबी डेटा 27 मार्च 2018 तक वैध माना जाता है।

जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, कई JIO के ग्राहकों ने ट्विटर पर लिखा है कि मुफ़्त ऐड-ऑन 10 जीबी डाटा मुफ्त में देगा। ऐसा कहा जाता है कि उपयोगकर्ताओं को 10 जीबी डाटा एड-ऑन पैक प्राप्त करने के लिए टोल-फ्री नंबर 1299 पर कॉल देना होगा।

कहाँ जांचना है?

डेटा बैलेंस MyJio ऐप से चेक किया जा सकता है अपने स्मार्टफ़ोन पर MyJio ऐप को खोलें और मेनू से मेरी प्लान अनुभाग पर जाएं। यहां पर, आप 10 जीबी डेटा ऐड-ऑन देख सकते हैं। एक बार जब आप निशुल्क डेटा का उपयोग शुरू करते हैं, तो आप MyJio ऐप से शेष राशि देख सकते हैं।

मौजूदा ऐड-ऑन

आमतौर पर, JIO 101रु डेटा एड-ऑन पैक जो 6 जीबी 4 जी डेटा देता है और इसे मौजूदा टैरिफ प्लान के अतिरिक्त अलग से खरीदा जा सकता है। डेटा ऐड-ऑन पैक उन ग्राहकों के लिए होता है जो बहुत सारे डेटा का उपभोग करते हैं। मुफ्त 10 जीबी एड-ऑन पैक के साथ, जो उपयोगकर्ता फ़ूज़ को खत्म करते हैं, वे किसी भी अतिरिक्त शुल्क के बिना मुफ्त डेटा का उपयोग कर सकते हैं। असल में, आप अपनी योजना के अनुसार दैनिक डेटा FUP को पार करने के बाद ही इस 10 जीबी डेटा का उपयोग कर सकते हैं।

टोल-फ्री को डायल करें – JIO give 10gb free data

यद्यपि यह 10 जीबी फ्री डेटा ऐड-ऑन रिलायंस जियो से बड़ी पेशकश है, लेकिन यह सभी उपयोगकर्ताओं के लिए लागू नहीं है। जिन लोगों को मुफ्त डेटा प्राप्त नहीं हुआ है, उन्हें 10 जीबी डेटा मुफ्त में प्राप्त करने के लिए टोल-फ्री नंबर डायल कर सकते हैं और 27 मार्च तक इसे इस्तेमाल करने का आनंद ले सकते हैं बिना दैनिक सीमा के थकने की कोई चिंताएं। इस नंबर को अपने जीओ नंबर से डायल करें और हमें बताएं कि क्या आपको मुफ्त ऐड-ऑन पैक मिला है।