आईपीएल 2018 की 10 सबसे बड़ी ख़रीदी: बेन स्टोक्स, जयदेव उनादकट शीर्ष पर

105
ben stokes

आईपीएल 2018 की 10 सबसे बड़ी ख़रीदी: बेन स्टोक्स, जयदेव उनादकट शीर्ष पर

1. बेन स्टोक्स: रु। 12.5 करोड़(TOP 10 IN IPL PLAYER )

उन्हें ने Rajasthan royals 12.5 करोड़ रुपये के भारी कीमत पर चुना। संयोग से, बेन स्टोक्स को आईपीएल के आखिरी सत्र में 14.5 करोड़ रुपये के रिकार्ड मूल्य के लिए बोले। बेन स्टोक्स को Rajasthan royals को 12.5 करोड़ रुपये में बेच दिया गया था। (TOP 10 IN IPL PLAYER)

ben strokes
ben strokes

2. जयदेव उनादकट: 11.5

करोड़उनादकत ने Rajasthan Royals  से 11.5 करोड़ रुपये की कमाई की – नीलामी के दिन 2 में पहली बड़ी खरीद। अब तक, वह आईपीएल के 11 वें संस्करण में सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी हैं इससे पहले, उन्होंने आईपीएल में पुणे सुपरग्रियट  का प्रतिनिधित्व किया है(TOP 10 IN IPL player )

Jaydev Unadkat
Jaydev Unadkat

3. केएल राहुल: 11 करोड़ रुपये

केएल राहुल आईपीएल नीलामी 2018 के दूसरे दिन दोहरे आंकड़े को छूने वाले पहले भारतीय बने। उन्हें Kings XI Punjab  ने 11 करोड़ रुपये में खरीदा।(TOP 10 IN IPL )

KL-Rahul
KL-Rahul

4. मनीष पांडे: 11 करोड़

मनीष पांडे आईपीएल 2018 में सबसे महंगे खिलाड़ियों की लीग में शामिल हुए। उन्हें नीलामी के दिन 1 पर 11 करोड़ की राशि के लिए Sunrises Hyderabad  ने चुना। उन्होंने आईपीएल के पिछले सत्रों में Mumbai Indians  और Kolkata Knight Riders  का प्रतिनिधित्व किया है।(TOP 10 IN IPL PLAYER )

Manish-Pandey
Manish-Pandey

5. क्रिस लिन: 9.6 करोड़

Kolkata Knight Riders  ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज क्रिस लिन को 9.6 करोड़ के विशाल राशि के लिए जीत हासिल की थी। वह आईपीएल के पिछले संस्करण में KKR के लिए भी खेलते थे।(TOP 10 IN IPL PLAYER )

क्रिस लिन
क्रिस लिन

6. मिशेल स्टार्क: रु 9.4 करोड़

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिशेल स्टार्क के पास भी एक भाग्यशाली दिन था, नीलामी। उन्होंने Kolkata Knight Riders  के लिए 9.4 करोड़ रुपये का भुगतान किया।(TOP 10 IN IPL PLAYER )

मिशेल स्टार्क
मिशेल स्टार्क

7. ग्लेन मैक्सवेल: 9 करोड़ रुपये

आईपीएल 2018 नीलामी एक और ऑस्ट्रेलियाई, ग्लेन मैक्सवेल के लिए भाग्यशाली साबित हुई जो दिल्ली डेयरडेविल्स ने 9 करोड़ रुपये में खरीदा था। मैक्सवेल के लिए बहुत सारे दावेदार थे – एसआरएच और  Rajasthan Royals  सबसे महत्वपूर्ण थे। लेकिन यह दिल्ली है, जो अंततः मैक्सवेल को अपने किटी में रखता है।

glenn-maxwell
glenn-maxwell

8. रशीद खान: 9 करोड़

Sunrisers Hyderabad ने रशीद खान अर्मन को 9 करोड़ रूपए की कमाई करवाया। इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले संस्करण में अफगान खिलाड़ी के बाद ज्यादा मांग की गई, उसी टीम का हिस्सा था।

Rashid-Khan
Rashid-Khan

9. कृष्णा पांड्या: 8.8 करोड़

Mumbai Indians  ने 8.8 करोड़ रुपये के साथ भाग लिया था। इसके साथ, आईपीएल के इस संस्करण में क्रूनल और हरदीप पंड्या Mumbai Indians  के लिए खेलेंगे

krunal-pandya
krunal-pandya

10. संजू सैमसन: 8 करोड़

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें संस्करण के लिए Rajasthan Royals ने 8 करोड़ रुपये के लिए संजू सैमसन को खरीदा। यह युवा खिलाड़ी के लिए घर आता है!

sanju semsan
sanju semsan