2014 से पहले भ्रष्टाचारी जेल में जाते थे लेकिन 2014 के बाद भ्रष्टाचारी भाजपा में जाते हैं- हार्दिक पटेल

20
hardik_patel
hardik_patel

2014 से पहले भ्रष्टाचारी जेल में जाते थे लेकिन 2014 के बाद भ्रष्टाचारी भाजपा में जाते हैं- हार्दिक पटेल hardik_patel

hardik_patel हार्दिक पटेल सत्ताधारी बीजेपी को आईना दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। भ्रष्टाचार समेत गंभीर अपराध में लिप्त नेता अपनी-अपनी पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हो रहे हैं और अमित शाह उन नेताओं का दोनों बाहें खोल स्वागत कर रहे हैं।

बीजेपी के इसी दोहरे रवैये पर तंज कसते हुए hardik_patel हार्दिक पटेल ने ट्विट किया है कि ”मोदी जी कहते थे की हम एक भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ेंगे, सही तो कहा था !! एक एक कर सभी को भाजपा में शामिल कर लिया !! मुकुल रॉय भाजपा के गणमान्य नेता बन गए !!”

hardik_patel
hardik_patel

हार्दिक पटेल hardik_patel:-
मोदी जी कहते थे की हम एक भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ेंगे,सही तो कहा था !! एक एक कर सभी को भाजपा में शामिल कर लिया !!मुकुल रोय भाजपा के गणमान्य नेता बन गए

हार्दिक ने अपने एक दूसरे ट्विट में लिखा कि ”2014 से पहले भ्रष्टाचारी जेल में जाते थे लेकिन 2014 के बाद भ्रष्टाचारी भाजपा में जाते हैं। सच में देश नहीं देश के नेता बदल गए !!”

हार्दिक पटेल hardik_patel :-
2014 से पहले भ्रष्टाचारी जेल में जाते थे लेकिन 2014 के बाद भ्रष्टाचारी भाजपा में जाते हैं।सच में देश नहीं देश के नेता बदल गए

INDORE Latest news

गौरतलब है कि भ्रष्टाचार के आरोपी सुखराम को पार्टी में शामिल करने के बादस, बीजेपी ने शारदा घोटाले के मुख्य आरोपी और टीएमसी के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉल को भी अपना सिरमौर बना लिया है।

ONLINE Education