प्रिया प्रकाश वरियर से लेकर पाकिस्‍तानी चायवाला जब इंटरनेट पर रातोरात फेमस हुए ये 8 लोग

49
Priya Prakash Warrior

ऑटोग्राफ से लेकर फोटोग्राफ तक हर किसी का मशहूर होने के लिए बहुत से ख्‍वाब देखें है और पापड़ भी बेले हैं। लेकिन चंद सालों में सोशल मीडिया काफी हद तक लोगों के जीवन में शुमार हो गया है, और इस सोशल मीडिया ने कई लोगों को रातों रात स्‍टार भी बना दिया है। चाहे वो इंडिया का ताजा ताजा क्रश प्रिया वारियर हो या इस्‍लामाबाद का हॉट चायवाला। आज हम आपको कुछ ऐसे लोगों के बारे में बताने जा रहे है जो अनजाने में सही लेकिन सोशल मीडिया की वजह से स्‍टार बन गए।

प्रिया वारियर | Priya Prakash Warrior

Priya Prakash Warrior

पिछले 24 घंटों में एक लड़की ने पूरे इंडिया को अपना दीवाना बना रखा है। तीखे नैन-नक्श वाली इस लड़की की कातिलाना अदाएं इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। अब फैंस ये जानना चाहते हैं कि आखिर ये लड़की कौन है जिस पर पूरे इंडिया का यूथ मर मिटा है। 26 सेकंड के छोटे से वीडियो में दिख रही इस लड़की का नाम है प्रिया प्रकाश वारियर। 18 साल की प्रिया मॉडल और एक्ट्रेस हैं। प्रिया का जो वीडियो वायरल हो रहा है यह उनकी डेब्यू फिल्म ‘उरु अदार लव’ का गाना है। गाने के बोल ‘Manikya Malaraya Poovi’ हैं।

साइमा हुसैन मीर | Saima Hussein Mir

Famous overnight on the internet

जब शाहरुख खान रईस मूवी को प्रमोट कर रहे थे तो उन्‍होंने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर एक फोटोशेयर की थी। जिसमें उन्‍होंने सिम्‍बोसिस इंस्‍टीट्यूट के स्‍टूडेंट्स के साथ एक सेल्‍फी लेकर शेयर की थी। उसके बाद ये फोटो सोशल मीडिया में तहलका मचाने लगी। इस सेल्फी को देखने वाले इंटरनेट यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में एक ही सवाल किया, ‘शाहरुख छोड़ो, ये बताओ कि ये नीली आंखों वाली खूबसूरत लड़की कौन है?’ शाहरुख की इस सेल्फी में ऑलिव ग्रीन टॉप पहने और हाथ में पानी की बोतल लिए एक लड़की नजर आ रही है। इस लड़की की खूबसूरती ने तस्वीर का सारा ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। सेल्फी में मौजूद ये लड़की इंटरनेट की नई सनसनी बन गई थी।

अरशद खान | Arshad khan

Famous overnight on the internet

पाकिस्‍तान का ये नीली आंखों वाला हॉट चायवाला के नाम से मशहूर हुआ अरशद तो आपको याद ही होगा ना। एक स्थानीय फोटोग्राफर ने उसकी तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी, इसके बाद सोशल मीडिया में अपने आंखों और लुक की वजह से खूब वाहवाही बटोरी थी। इसके बाद अरशद को कई मॉडलिंग असाइनमेंट मिलने लगे थे।

नेपाली तरकारी वाली
Famous overnight on the internet

इंटरनेट पर इस खूबसूरत लड़की का फोटो अचानक से वायरल होने लगा जिसे लोग “नेपाली तरकारीवाली” कहकर बुलाने लगे। एक स्‍थानीय फोटोग्राफर ने इस लड़की की फोटो शेयर की देखते ही देखते यह लड़की इंटरनेट पर अपनी खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में छा गई थी।

डॉक्‍टर माइकल | Doc michael
Famous overnight on the internet

डॉक्‍टर माइकल वाराश्‍वकी को दुनिया का सबसे हेंडसम डॉक्‍टर कहा जाता है। बहुत सारी लड़कियां माइकल को प्रपोज कर चुकी हैं। माइकल अट्रेक्टिव होने के साथ ही उनका स्‍टाइल बहुत डेसिंग है। अपनी पर्सनेलिटी और स्‍टाइल की वजह से माइकल इंटरनेट पर किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं हैं। इसके अलावा वो मिस यूनिवर्स 2016 पिया वुर्ट्जवच के साथ डेटिंग करने की वजह से भी चर्चाओं में बने रहते हैं ।

उमर बोरकान अल गाला | Omar Borkan Al Gala

Famous overnight on the internet

दुबई के पेशे से फोटोग्राफर, एक्‍टर और मॉडल 25 साल के उमर बोरकान अल गाला को यह नहीं पता था कि खूबसूरत होना भी उनके लिए एक गुनाह हो सकता है, उनकी खूबसूरती के वजह से उन्‍हें सऊदी अरब ने देश निकाला दे दिया था। दरअसल एक कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने के बाद उमर की खूबसूरती देख 48 घंटे में उनके पास 8 लाख लड़कियों के सोशल मीडिया में फ्रैंड रिक्‍वेस्‍ट भेजी। जिसके बाद सऊदी अरब की सरकार ने यह तर्क देते हुए उमर को देश निकाला दे दिया कि उनकी खूबसूरती की वजह से लाखों महिलाओं का ध्‍यान भंग हो रहा है।

मधुरा हनी | Madhura Honey

Famous overnight on the internet

लंदन ओलिंपिक की ओपनिंग सेरेमनी में भारतीय दल में लाल शर्ट और ब्लू जींस में एक अनजान चेहरे ने खूब सुर्खियां बटोरीं। हर किसी ने इस फोटो में दिख रही इस लड़की को “फोटोबॉम्‍ब गर्ल” कहा। बाद में मालूम चला कि इस लड़की का नाम मधुरा हनी है, ये फोटो वायरल होते है सब आश्‍चर्य में थे कि ऑलोम्पिक में बिना अनुमति के इंडियन टीम के साथ कोई अज्ञात कैसे भाग ले सकता है?

रेहान मुनीर | Rehan Munir

Famous overnight on the internet

पाकिस्‍तानी मूल डॉक्‍टर रेहान मुनीर ऑनलाइन रहने के लिए ठिकाना ढूंढते हुए कब इंटरनेट पर हॉट पर्सनेलिटी बन गए। उन्‍हें भी मालूम नहीं चला अब वो दुनिया के मॉस्‍ट हैंडसम डॉक्‍टर की लिस्‍ट में शुमार हो गए हैं। न्‍यूयॉर्क में मेडिकल प्रेक्टिस कर रहे 26 वर्ष के रेहान मुनीर ने सोशल मीडिया पर एक किराए के फर्निश रुम के लिए पोस्‍ट किया तो देखते ही देखते ही कई लड़किया उनको अपना दिल दे बैठी। और एक के बाद एक उनके उस पोस्‍ट पर उनकी तारीफ करने के साथ ही उन्‍हें शादी के लिए प्रपोज करने लगी।