बाहुबली प्रभास ने करियर को लेकर दिया बड़ा बयान

52
baahubali-prabhas-gave-big-statement-about-their-career
baahubali-prabhas-gave-big-statement-about-their-career

बाहुबली प्रभास ने करियर को लेकर दिया बड़ा बयान

baahubali prabhas gave big statement about their career ‘बाहुबली’ किरदार से भारतीय सिनेमा में स्थापित होने वाले अभिनेता प्रभास का कहना है कि वह अब भविष्य में किसी भी अन्य फिल्म को इतना अधिक समय देने में सक्षम नहीं हैं.

‘बाहुबली’ किरदार से भारतीय सिनेमा में स्थापित होने वाले अभिनेता प्रभास का कहना है कि वह अब भविष्य में किसी भी अन्य फिल्म को इतना अधिक समय देने में सक्षम नहीं हैं. प्रभास का कहना है कि एक अभिनेता के रूप में वह दोबारा यह खतरा मोल नहीं ले सकते हैं क्योंकि इससे उनके करियर पर विपरीत प्रभाव पड़ सकता है. इस फिल्म को बनाने में पांच साल का समय लगा. अभिनेता ने कहा कि अभिनेताओं के पास सीमित समय होता है. मैं मानता हूं कि अब मैं एक फिल्म को पांच साल नहीं दे सकता हूं. अगर मैं किसी काम को इतना समय देता भी हूं तो साथ-साथ मैं दूसरे प्रोजेक्ट भी करता रहूंगा क्योंकि उम्र भी एक चीज है. यह मेरे करियर के लिए सही नहीं होगा.

प्रभास ने बताया कि दो भागों वाली ‘बाहुबली’ जीवन में एक बार मिलने वाले अवसर की तरह था और उन्हें इस बात का एहसास था कि इस तरह की बड़ी फिल्मों के लिए इस तरह की प्रतिबद्धता की जरूरत होती है. अभिनेता अपने करियर में ऐसी फिल्में करना चाहते हैं जो बाहुबली की तरह ही दुनियाभर के लोगों को अपनी तरफ खींच सकती हो. प्रभास के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं.

इस बारे में अभिनेता का कहना है कि मैं निश्चित रूप से बॉलीवुड में काम करने को इच्छुक हूं. मैं सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि देश के किसी भी हिस्से में काम करना चाहता हूं, यहां तक कि पंजाबी में भी. अगर पटकथा अच्छी हो तो मैं किसी भी भाषा में काम कर सकता हूं. क्षेत्र और भाषा मायने नहीं रखती है. प्रभास अभी ‘साहो’ में काम कर रहे हैं. यह फिल्म इस साल रिलीज हो सकती है.

TRICKY QUESTIONS IN A JOB INTERVIEW